झारखंड हाईकोर्ट ने नहीं दी राहत, चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद की जमानत याचिका खारिज 

  • 10 January,2019
  • 171 Views
झारखंड हाईकोर्ट ने नहीं दी राहत, चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद की जमानत याचिका खारिज 

झारखंड/राँची : चारा घोटाला मामलों में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव झारखंड हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका लगा है| चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व  सीएम व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज कर दी| जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में गुरुवार को चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद की जमानत याचिका खारिज कर दी|

 

 

बता दें कि इससे पहले 4 जनवरी को रांची हाईकोर्ट ने लालू की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट में लालू की तरफ से बढ़ती उम्र और सेहत को वजह बताते जमानत देने की बात कही गई। कोर्ट में लालू की तरफ से कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल पैरवी कर रहे हैं।

 

पिछले हफ्ते कोर्ट में सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद यादव के वकील कपिल सिब्बल ने उनकी हेल्थ और उम्र का हवाला देते हुए जमानत की अपील की थी। लेकिन लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका का सीबीआई के वकील ने कड़ा विरोध किया था।

 

 

देवघर-दुमका चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को बड़ा झटका देते हुए झारखंड उच्च न्यायालय से सभी तीनों मामले में उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। लालू प्रसाद ने देवघर-दुमका चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत की गुहार लगाई थी। पिछले शुक्रवार को दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था। न्यायालय ने गुरुवार दोपहर इस मामले में अपना फैसला सुनाया।

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING