CM कुमारस्वामी को मिला मायावती का सहारा, कहा-कुमारस्वामी सरकार के समर्थन में BSP के MLA  दें वोट

  • Line : kapil patel
  • 21 July,2019
  • 90 Views
CM कुमारस्वामी को मिला मायावती का सहारा, कहा-कुमारस्वामी सरकार के समर्थन में BSP के MLA  दें वोट

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस-जदएस सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादलों के बीच मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने समर्थन दिया है। मायावती ने कर्नाटक में अपनी पार्टी के विधायक को निर्देशित किया है कि वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के समर्थन में वोट दे।

 

 

 

BSP की मुखिया  मायावती के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में लिखा है,कि- बी.एस.पी. की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी ने कर्नाटक में अपने बी.एस.पी. के विधायक को सी.एम. श्री कुमार स्वामी की सरकार के समर्थन में वोट देने हेतु निर्देशित किया है। बता दें कि इससे पहले बसपा विधायक एन महेश ने कहा था कि मैं मायावती जी के निर्देशानुसार कल कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में भाग नहीं लूंगा।

 

 

 

 

 

 

मुंबई में ठहरे हुए कर्नाटक के बागी विधायको ने कहा है कि, हम यहां अन्य इरादों के साथ नहीं आए हैं, लेकिन इस गठबंधन (कांग्रेस-जेडीएस) सरकार को सबक सिखाने के लिए हम यहां पैसे या किसी अन्य चीज के लिए नहीं आए हैं। सब कुछ ठीक होने के बाद हम बेंगलुरु वापस जाएंगे। वहीं कर्नाटक के दो निर्दलीय विधायक एच नागेश और आर शंकर ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

 

 

उधर कर्नाटक के बेंगलुरु में भारतीय जनता पार्टी के नेता, बीएस येदियुरप्पा के अगुवाई में रामदा होटल में भाजपा विधायक दल की बैठक चल रही है। फ्लोर टेस्ट से पहले बीएस येदियुरप्पा ने कल सुबह विधायक दल की बैठक बुलाई है। वहीं बेंगलुरु के ताज विवांता में कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही है। कल होने वाली कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही है।

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING