loading...

दिल्ली में फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की हत्या, हत्यारों ने खुद थाने जाकर किया सरेंडर

  • 15 November,2018
  • 95 Views
दिल्ली में फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की हत्या, हत्यारों ने खुद थाने जाकर किया सरेंडर

नई दिल्ली: दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके में डबल मर्डरका सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 53 साल की एक फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. गुरुवार सुबह पुलिस को घर से उन दोनों की लाश मिली. मृतकों की पहचान माला लखानी और 50 वर्षीय नौकर बहादुर के रूप में हुई.

 

पुलिस के मुताबिक, इस डबल मर्डर में शामिल तीन लोगों ने खुद थाने आकर सरेंडर कर दिया.  तीनों की पहचान राहुल अनवर, रहमत और बासित के रूप में हुई है. इन तीनों ने बीती रात 10 से 12 के बीच वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने हत्या करने के बाद जूलरी लूटी और महिला की ही गाड़ी लेकर भाग निकले. हालांकि फिर उन्हें फंसने का डर लगा और करीब ढाई बजे वंसत कुंज थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया.

 

 

महिला फैशन डिज़ाइनर की हत्या के मामले में संयुक्त आयुक्त अजय चौधरी ने जानकारी दी है, “सभी तीनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है… आरोपियों में से एक राहुल अनवर मारी गई फैशन डिज़ाइनर के पास दर्ज़ी के तौर पर काम करता था… उसी ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर लूट के उद्देश्य से इस अपराध को अंजाम दिया…”

 

 

पुलिस के अनुसार आज लगभग 2:45 बजे, 3 लोग पुलिस स्टेशन आए और खुलासा किया कि उन्होंने हत्या की है। तथ्यों को सत्यापित करने के लिए पुलिस तुरंत स्थान पर पहुंची। घर के मालिक माला लखानी और उनके नौकर बहादुर की खून से लथपथ लाश मिली. पुलिस ने दोनों लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

 

 

अनवर महिला के घर में बने कपड़ों की वर्कशॉप में टेलर था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनवर का माला लखानी से पैसों को लेकर भी पहले झगड़ा हुआ था. इसी ने लखानी को कपड़े देखने वर्कशॉप में बुलाया था. इसी दौरान उसने लूट के मकसद से लखानी पर हमला कर दिया. इस बीच शोर सुनकर लखानी का नौकर बहादुर उन्हें बचाने आया, तो उसका भी क़त्ल कर दिया गया.

 

 

बता दें कि माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं. लखानी ने अपने घर में काटने और सिलाई के लिए एक काम की दुकान स्थापित की थी। आरोपी राहुल वहां दर्जी मास्टर के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने अपने सहयोगियों रहमत और वसीम के साथ हत्या की योजना बनाई। इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस ने कहा था कि माला के घर में आरोपियों की फ्रैंडली एंट्री हुई थी. घटना स्थल का जायजा लेने के बाद यह साफ तौर पर लग रहा था कि आरोपियों ने लूट के इरादे से ही घर में प्रवेश किया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING