loading...

दिल्ली सचिवालय में CM अरविंद केजरीवाल पर एक व्यक्ति ने फेंकी लाल मिर्च पाउडर… देखें VIDEO

  • 20 November,2018
  • 76 Views
दिल्ली सचिवालय में CM अरविंद केजरीवाल पर एक व्यक्ति ने फेंकी लाल मिर्च पाउडर… देखें VIDEO

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है. दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने मिर्च फेंकी है.सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले का नाम अनिल कुमार है और वह नारायणा का रहने वाला है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

 

 

यह घटना दिल्ली सचिवालय की तीसरी मंजिल पर करीब 2.25 बजे हुई थी। जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने कक्ष से बाहर आ रहे थे, तब एक व्यक्ति ने बाद में अनिल कुमार शर्मा के रूप में पहचाना गया|अनिल ने उनपर मिर्ची पाउडर फेंक दिया। घटना के दौरान सीएम केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है जिसमें एक सफेद बालों वाला अधिकारी सीएम को बचाता नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है|

 

 

 

 

देखें वीडियो:

 

 

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ” “मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक High Security Zone है, उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया.””इस दशहरे पर भी Arvind Kejriwal के घर मे अंदर तक एक आदमी पहुंच गया और वहां हमले की कोशिश हुई.4 नवंबर को सिग्नेचर ब्रिज पर भी BJP सांसद मनोज तिवारी के द्वारा सुनियोजित mob attack की कोशिश हुई.”बात साफ है, कि BJP आम आदमी पार्टी को पचा नहीं पा रही है और हमें ऐसे दबाने-डराने की कोशिश की जा रही है. “इस हमले के तार सीधे तौर पर BJP से जुड़े हैं और अपराधियों को पूरा संरक्षण दे रही है मोदी सरकार.

 

Raghav Chadha ने कहा कि”’,  हमने देखा सीधा एक व्यक्ति CM के चैम्बर तक पहुंच जाता है और हांथ में कुछ लिए रहता है.  जिसे रोकने का कोई प्रयास नहीं होता है। इस पूरी दिल दहला देने वाली घटना का में चश्मदीद हूँ और यह अत्यंत शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री कार्यालय में ऐसा कैसे हो गया”..

 

अगर दिल्ली का मुख्यमंत्री ही नहीं सुरक्षित है, उसे जान से मारने की कोशिश हो रही है तो जनता कैसे सुरक्षित होगी ?..आज जो हुआ है, वास्तव में चौकाने वाला है, गंभीर मामला है। यदि पुलिस एक independent जांच करती है तो ज़रूर में अपना बयान दर्ज करूँगा..

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING