loading...

फरीदाबाद : पूर्व कर्मचारी ने टाटा स्‍टील मैनेजर को उसके दफ्तर में घुसकर गोली मारकर की हत्‍या

  • 09 November,2018
  • 119 Views
फरीदाबाद : पूर्व कर्मचारी ने टाटा स्‍टील मैनेजर को उसके दफ्तर में घुसकर गोली मारकर की हत्‍या

फरीदाबाद: हरयाणा के फरीदाबाद में बाटा-हार्डवेयर चौक स्थित टाटा स्टील के यार्ड  में शुक्रवार दोपहर कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर (सप्लाई) अरिंदम पाल के दफ्तर में घुसकर उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी और कंपनी के पिछले गेट निकलकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक दोपहर के वक़्त टाटा स्टील कंपनी के यार्ड में मुख्य द्वार से पूर्व कर्मचारी दाखिल हुआ और सीधा सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल के दफ्तर में गया. जाते ही एक के बाद एक पांच गोलियां उस पर दाग दीं, अरिंदम के पूरे दफ्तर में खून फैल गया.

 

 

 

ह्त्या करने के बाद हत्यारा कंपनी के दूसरे गेट से फरार हो गया. ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज़ सुनकर कंपनी में हड़कंप मच गया और अरिंदम को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी दफ्तर के अन्य प्रत्यक्षदर्शी कर्मचारी ने बताया कि ‘मैंने उसे देखा और मैं तुरंत नीचे झुक गया, इतने में वह पूर्व कर्मचारी गोलियां दागकर फरार हो गया.

 

 

 

मौके पर जांच कर रहे मुजेसर थाना के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि टाटा स्टील प्लांट में गोलियां चली हैं जिस पर वह मौके पर पहुंचे तो तब तक कंपनी वाले घायल मैनेजर को हॉस्पिटल ले जा चुके थे जहां उसकी मौत हो गयी. एसएचओ ने बताया कि उसे पांच गोलियां मारी गई हैं. उन्होंने बताया कि ह्त्या करने वाला इसी कंपनी का पूर्व कर्मचारी है जो अपना बकाया हिसाब करने के बहाने कंपनी में आया था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज का आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING