राम मंदिर की राजनीति दिल्ली और लखनऊ के AC कमरों में खेली जा रही है: अभिनेता प्रकाश राज

  • Line : kapil patel
  • 18 January,2019
  • 313 Views
राम मंदिर की राजनीति दिल्ली और लखनऊ के AC कमरों में खेली जा रही है: अभिनेता प्रकाश राज

नई दिल्ली/बेंगलुरु: राम मंदिर के मुद्दे पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। बेंगलुरु सेंट्रल संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे अभिनेता प्रकाश राज का कहना है कि राम मंदिर को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। सिर्फ इस मुद्दे पर राजनीति हो रही है। उन्‍होंने इस मुद्दे पर राजनीति करने वालों को अयोध्‍या जाकर रामभक्‍तों को देखना चाहिए।

 

 

अभिनेता प्रकाश राज का कहना है, “राम मंदिर की राजनीति दिल्ली और लखनऊ के एयरकंडीशन्ड कमरों में बैठकर खेली जा रही है… मैं मीडिया को चुनौती देता हूं कि वे अयोध्या जाएं, और देखें कि वहां लोग कैसे सड़कों पर रह रहे हैं… यही है वह रामराज्य, जो वे लाना चाहते हैं…?”

 

 

 

 

वहीं, आरएसएस(RSS) के महासचिव भैया जी जोशी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में हुए एक कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार पर इशारों में निशाना साधा और व्यंग्य करते हुए कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा। भैया जी जोशी ने इस कार्यक्रम में राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में साल 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा तो देश तेजी से विकास करने लगेगा। उनके मुताबिक देश में विकास की गति उसी तरह बढ़ेगी, जैसी साल 1952 में सोमनाथ में मंदिर निर्माण के बाद शुरू हुई थी।

 

 

कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि “मर्यादा का उल्लंघन करने वाले ‘पापी हैं’ भाजपाई (BJP वाले), जो मर्यादा को नष्ट करेंगे, वे मर्यादा पुरुषोत्तम के भक्त नहीं हो सकते… हम मर्यादा स्थापित करने वाले लोग हैं, संविधान के भीतर करने वाले लोग हैं… कांग्रेस जब सत्ता में आएगी, तभी राम मंदिर बनेगा…”

 

 

 

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING