हार्दिक पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ शादी कर ली है।

  • 27 January,2019
  • 245 Views
हार्दिक पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ शादी कर ली है।

नई दिल्ली:  पाटीदार समाज के लिए आरक्षण की मांग का चेहरा और गुजरात के नेता हार्दिक पटेल ने शादी कर ली है। वह अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। रविवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसार गांव में एक मंदिर में सामान्य ढंग से दोनों की शादी हुई। किंजल पारिख वीरागम जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार अब सूरत में रहता है।

 

हार्दिक पटेल भी अहमदाबाद के विरामगाम शहर के एक छोटे से गांव चंदन नगरी के मूल निवासी हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को शादी से कुछ समय पहले दोनों की इंगेजमेंट भी हुई थी। हार्दिक पटेल का परिवार चाहता था कि उनकी शादी उधवा के उमिया धाम में हो। यहां पाटीदारों के शासनकाल के समय का उमिया देवी का मंदिर है।

 

 

 

किंजल पारिख ने हाल ही में स्नातक की परीक्षा पास की है और वह लॉ के लिए पढ़ाई कर रही हैं। दो दिवसीय शादी समारोह सादा ढंग से संपन्न हुआ है और इसमें कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

 

 

कौन है किंजल पारिख
हार्दिक पटेल और किंजल पारिख दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अहमदाबाद जिले में वीरमगाम तालुका गांव के चंदननगरी मोहल्ले में दोनों रहते थे। हार्दिक के पिता भरत पटेल ने बताया था कि हम लोग और किंजल के माता-पिता ने मिलकर इस शादी पर सहमति जताई थी और 27 जनवरी को शादी की तिथि तय की गई थी।

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING