कांग्रेस के ऐलान को मायावती ने नकारा, कहा-7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये, हमारा और आपको कोई तालमेल नही है

  • Line : kapil patel
  • 18 March,2019
  • 224 Views
कांग्रेस के ऐलान को मायावती ने नकारा, कहा-7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये, हमारा और आपको कोई तालमेल नही है

नई दिल्ली: Lok Sabha Elections 2019: कांग्रेस ने ऐलान किया कि- हम सपा, बसपा और रालोद (RLD)  के लिए 7 सीटें खाली छोड़ रहे हैं तो बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati)  ने कहा कि  7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये, हमारा और आपको कोई तालमेल नही है| उन्होने कहा, बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आयेदिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आयें।

 

 

बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कहा कि-कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह से स्वतंत्र है कि वह यहाँ की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े आर्थात हमारा यहाँ बना गठबंधन अकेले बीजेपी को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। कांग्रेस जबर्दस्ती यूपी में गठबंधन हेतु 7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये।

 

 

बता दें कि कल (17 मार्च को)  लखनऊ में यूपी कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि-हम सपा, बसपा और रालोद (RLD)  के लिए 7 सीटें खाली छोड़ रहे हैं। इनमें मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद और जो भी सीटें मायावती जी और रालोद के जयंत जी और अजीत सिंह चुनाव लड़ेगे। उन्होने कहा कि, हम अपना दल को भी दो सीटें देंगे – गोंडा और पीलीभीत।

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING