गंगा के सहारे गंगा के रास्ते आयी हूं, UP में नयी राजनीति शुरुआत करने:  प्रियंका गांधी

  • 20 March,2019
  • 77 Views
गंगा के सहारे गंगा के रास्ते आयी हूं, UP में नयी राजनीति शुरुआत करने:  प्रियंका गांधी

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव यूपी-पूर्व प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) पूर्वांचल में सोमवार से तीन दिवसीय दौरे है। आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने ‘गंगा यात्रा’ अभियान के लिए वाराणसी के अस्सी घाट पहुंची चुकी हैं। उसने अपना अभियान प्रयागराज के मनैया घाट से शुरू किया था। इसी कड़ी में सोमवार को प्रियंका गांधी प्रयागराज में, मंगलवार को भदोही और मिर्जापुर में थीं। वहीं, अपने पूर्वांचल दौरे का आखिरी दिन प्रियंका गांधी काशी में बिताएंगी।

 

 

वाराणसी में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,- मैं उत्तर प्रदेश में नयी राजनीति शुरू करना चाहती हूं, इसलिये गंगा के सहारे, गंगा के रास्ते आयी हूं|

 

वाराणसी में प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोक सभा चुनाव 2014 में भाजपा द्वारा जारी चुनावी घोषणा पत्र दिखाते हुए कहा,”इसमें 8 वादे किए मोदी जी ने, इसमे से एक भी पूरा हुआ की नही..? 1 भी नही. ये प्रचार की राजनीति सरल है,कोई भी कर सकता है.

 

प्रियंका गांधी ने कहा, मैं आज रास्ते में आ रही थी तो किसी ने कुछ BJP के नारे लगा दिए, 2-4 चांटे मार दिए. ये हमारी राजनीति नही है. कॉंग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंग्रेज़ो से मार पीठ सहा, लेकिन हाथ नही उठाया सिर्फ़ सच को सामने लाए|आज इस देश में अंग्रेजो जैसी तानाशाही की स्थिति है। बस फर्क यही है कि ये हिंदुस्तानी तानाशाह है|

 

हमारी राजनीति मारपीट की नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंग्रेजो की लाठियां सही, मार खाई पर हाथ नहीं उठाया। आज इस देश में अंग्रेजो जैसी तानाशाही की स्थिति है। बस फर्क यही है कि ये हिंदुस्तानी तानाशाह है:प्रियंका गांधी

 

 

भगोड़े नीरव मोदी के लंदन में गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने कहा-ये उपलब्धि है…? जाने किसने दिया था..?

 

 

प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी के ‘काशी विश्वनाथ मंदिर’ में पूजा अर्चन की।

 

 

प्रियंका गांधी ने दशाश्वमेध घाट पहुंच कर गंगा पूजन और मां गंगा की आरती कीं।

 

 

 

-उत्तर प्रदेश (पूर्व) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने ‘गंगा यात्रा’ अभियान के लिए वाराणसी के अस्सी घाट पहुंची। उसने अपना अभियान प्रयागराज के मनैया घाट से शुरू किया था।

 

 

प्रियंका गांधी ने सुबह 11.20 बजे वाराणसी के रामनगर इलाके में किला घाट स्थित में शास्त्री स्मृति भवन पहुंची| जहां पर प्रियंका गांधी ने लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कीं। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और प्रियंका गांधी ने हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया। इसके पहले प्रियंका गांधी चुनार के गेस्ट हाउस में रूकी हुई थीं। वहां से वाराणसी सुबह 10.25 बजे के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुईं।

 

VIDEO..


 

 

पीएम मोदी (PM Modi) के ट्वीट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने किया पलटवार| पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला करते हुये प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आज यानी बुधवार को कहा कि, पीएम मोदी  (PM Modi) को सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग बेवकूफ हैं , उन्हें पता होना चाहिये कि लोग सब समझ रहे हैं|

 

प्रियंका गांधी ने कहा कि-बीजेपी ने मीडिया सहित पिछले 5 वर्षों में हर संस्थानों पर हमला किया है। पीएम को सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग बेवकूफ हैं ,उन्हें पता होना चाहिये कि लोग सब समझ रहे हैं, और सब लोग देख रहे है”

 

बता दें कि, पीएम मोदी (PM Modi) ने एक ब्लॉग के जरिए वंशवाद राजनीति पर हमला करते हुये कहा -वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है। प्रेस से पार्लियामेंट तक। सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक। कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक। कुछ भी नहीं छोड़ा।

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING