loading...

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कांग्रेस पार्षद ने जमकर लगाई फटकार

  • 03 December,2018
  • 46 Views
भाजपा सांसद ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कांग्रेस पार्षद ने जमकर लगाई फटकार

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 का 7 दिसंबर को मतदान होने है। एसे मे सियासी सरगर्मी चरम पर पहुंच गई है। राजस्थान बांसवाड़ा में एक भाजपा सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अपमान करना भारी पड़ गया। कांग्रेस की एक महिला पार्षद ने सांसद जी की खुलेआम जमकर क्लास ली। जिसके बाद सांसद महोदय को माफी मांगनी पड़ी।

 

 

 

बांसवाड़ा में हुई इस घटना का वीडियो एएनआई ने जारी किया है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस पार्षद सांसद से कह रही हैं, ‘आपने राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोला, बताइए|’ इस पर सांसद ने कहा कि ‘सब ही पप्पू बोलते हैं|’ इस बात पर पार्षद ने कहा कि सब गड्ढे में गिरते हैं तो आप भी गिरेंगे| वह सम्मानीय हैं तो सम्मानीय रहेंगे|

 

 

 

 

सीता दमोर ने कहा कि, देवजी भाई ने अपनी सभा के दौरान कहा, “पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा। यह बात गलत है, इसलिए मैंने आपत्ति जताई। देवजी भाई गुजरात के सुरेंद्रनगर से  भाजपा सांसद हैं|  सांसद राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में भाजपा प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। भाजपा सांसद देवजी भाई चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहां एक बैठक करने लगे। इसी दौरान वार्ड की पार्षद सीता दामोर भी वहां पहुंच गईं।

 

 

 

सीता दमोर ने कहा, “प्रदेश में पांच साल से भाजपा की सरकार है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं, कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।” तो भाजपा सांसद ने पूछा कि यह महिला कौन है, तो उनके साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद देवजी भाई ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर सांसद देवजी भाई पर भड़क गईं। दामोर ने देवजी भाई से कहा, “आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।”

 

 

 

 

 

 

देवजी भाई ने राहुल गांधी को पप्पू कहा, तो वहां मौजूद कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर के साथ स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद को घेर लिया। मामला इतना गरमाया कि स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और भाजपा सांसद को घेर लिया। जिसके बाद भाजपा सांसद देवजी भाई को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी और वे किसी तरह वहां से भाग निकले।

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING