Nokia 4.2 को आज भारत में किया जाएगा लॉन्च

  • Author : kapil patel
  • 07 May,2019
  • 155 Views
Nokia 4.2 को आज भारत में किया जाएगा लॉन्च

:- नोकिया अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।कंपनी आज भारत में नोकिया 4.2 को लॉन्च कर सकती है।कंपनी ने फोन को सबसे पहले स्पेन के बार्सिलोना में फरवरी के महीने में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की USP ये है कि फोन गूगल असिस्टेंट बटन और पॉवर बटन जो एलईडी नोटिफिकेशन लाइट के साथ आता है। ये भी कहा जा रहा है कि फोन को शायद पिंक कलर वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने ट्विटर पर इसका टीजर भी शेयर किया है।

 

 

दूसरे नोकिया के स्मार्टफोन्स की तरह ये फोन भी एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत आएगा। स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन की कीमत 17,000 रूपये के आसपास हो सकती है। इस कीमत पर फोन रियलमी 3 प्रो और रेडमी नोट 7 प्रो को टक्कर देगा।

 

 

 

फोन के स्पेक्स

 

 

फोन में 5.71 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:9 का हो सकता है। फोन के ग्लास पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जहां फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया जा सकता है। डिवाइस में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया जाएग। यूजर्स इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

 

 

 

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो 13 मेगापिक्सल के मेन सेंसर और एलईडी फ्लैश और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आएगा. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. स्मार्टफोन 3000mAh की बैटरी के साथ आता है. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में 4जी, वोल्टी, 3जी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर दिए गए हैं.

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING