loading...

मेरठ: एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

  • 05 November,2018
  • 40 Views
मेरठ:  एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ में लिसाड़ी गेट की समर गार्डन चौकी के पास ही जैद कॉलोनी में एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है।

 

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो उसे घर की चौखट पर एक दुपट्टे से युवक का शव लटका हुआ मिला, जबकि अंदर कमरे में महिला और उनकी बेटी मृत पड़े हुए थे। महिला को कोई जहरीला पदार्थ दिया गया था, जबकी लड़की की किसी तार से गला दबाकर हत्या की गई थी। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। एसपी सिटी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, समर गार्डन चौकी के पास ही जैद गार्डन कॉलोनी में इस्तियाक अपनी पत्नी सायरा (32) और बेटी अनम (16) के साथ रहते थे। इस्तियाक टेंपो चलाते थे। करीब 6 महीने पहले बेटे फिरोज (18) की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इसी के कारण इस्तियाक तनाव में था। इस्तियाक का बड़ा बेटा आरिफ (20) बुआ शबाना के साथ मुरादनगर में रहता है।

 

 

 

सोमवार सुबह करीब 5 बजे इस्तियाक के मोबाइल से एक कॉल उसकी बहन शबाना को की गई। फोन पर इस्तियाक ने बताया गया कि वह बहुत परेशान है और कहा कि सबकुछ छोड़कर जा रहा हूं। इसके बाद शबाना परेशान हो गई। शबाना ने अपने पिता अली हसन निवासी जैद कॉलोनी को सूचना दी। अली हसन अपने दामाद नवाबुद्दीन के साथ इस्तियाक के घर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद मिला। खिड़की तोड़कर सभी लोग अंदर घुसे तो चौखट पर दुपट्टे से लटका हुआ इश्तियाक का शव मिला। अंदर कमरे में जाकर देखा तो सायरा और अनम भी मृत पड़े थे। सायरा के मुंह से झाग आ रहा था जबकि अनम की किसी तार या फिर रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING