पंजाब :पत्नी के नाजायज संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, इसलिए कर दी हत्या

  • 22 May,2019
  • 83 Views
पंजाब :पत्नी के नाजायज संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, इसलिए कर दी हत्या

पंजाब :पंजाब के फरीदकोट में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की तेजधार हथियार से हत्या कर दी और फिर पुलिस को चकमा देने के मकसद से उसकी लाश को रेलवे लाइन पर रख दिया. पुलिस ने जांच के बाद कत्ल की इस गुत्थी को सुलझा लिया.

 

 

सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर ने कत्ल की पूरी साजिश रची थी. जिसकी वजह थी उसके अवैध संबंध. जसवीर का हरमनप्रीत सिंह नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें सुखदेव रोड़ा बना हुआ था

 

कत्ल की यह वारदात फरीदकोट के गांव वांदर जटाणा की है. दरअसल, रेलवे पुलिस को खबर मिली कि गांव वांदर जटाणा के पास रेलवे लाइन पर एक लाश पड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर आस-पास छानबीन शुरू की. पुलिस ने देखा कि पास के खेतों में कई जगह खून गिरा हुआ था.

 

 

 

पुलिस को मौका-ए-वारदात पर मिले सबूतों के आधार पर समझते देर नहीं लगी कि मामला हत्या का हो सकता है. लिहाजा मर्डर के एंगल से मामले की तफ्तीश शुरू की गई. मृतक की शिनाख्त गांव वांदर जटाणा के रहने वाले सुखदेव सिंह के तौर पर हुई. इसके बाद रेलवे पुलिस ने मामले की जानकारी थाना सदर कोटकपुरा पुलिस को दी.

 

 

थाना पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए मृतक सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर समेत कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसी दौरान मृतक की पत्नी जसवीर कौर पर पुलिस को शक हुआ. जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया.

 

 

 

पुलिस को पता चला कि मृतक सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर ने कत्ल की पूरी साजिश रची थी, जिसकी वजह थी उसके अवैध संबंध. जसवीर का हरमनप्रीत सिंह नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें सुखदेव रोड़ा बना हुआ था. इसी बात से परेशान होकर जसवीर कौर ने अपने प्रेमी हरमनप्रीत के साथ मिलकर सुखदेव की हत्या का प्लान बनाया.

 

 

जिसे अमली जामा पहनाते हुए जसवीर कौर और हरमनप्रीत ने सुखदेव को बहाने से एक खेत में ले जाकर तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी. कत्ल के बाद सबसे अहम था, खुद को बचाना. लिहाजा जसवीर और हरमनप्रीत मिलकर सुखदेव की लाश को पास ही मौजूद रेलवे लाइन तक ले गए और फिर लाश को रेलवे ट्रैक पर रख दिया. ताकि मामला आत्महत्या या रेल से कट जाने का लगे.

 

 

लेकिन पुलिस की जांच में सारा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने जसवीर कौर और उसके प्रेमी हरमनप्रीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. उन दोनों पर सबूत मिटाने की कोशिश का इल्जाम भी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING