बोलो एप निखारेगा छात्रों का बौद्धिक क्षमता, कार्यशाला में दी गई जानकारी

  • Line : Ankit Gupta
  • 21 July,2019
  • 64 Views
बोलो एप निखारेगा छात्रों का बौद्धिक क्षमता, कार्यशाला में दी गई जानकारी

सिद्धार्थ नगर: गूगल इंडिया व टाटा ट्रस्ट अब 6 से 10 आयु वर्ग के छात्रों को ‘बोलो एप’ के माध्यम से उनकी बौद्धिक क्षमता के विस्तार करने में मददगार होगा । । इसके लिये इस कार्य से जुड़े शिक्षकों की संकुल स्तरीय कार्यशाला आयोजित की गयी ।

 

 

संकुल केन्द्र बम्हौरी माला के जनशिक्षा केन्द्र बनवार में आयोजित कार्यशाला में कक्षा एक से पांच तक पढ़ने वाले बच्चों या 6 से 10 आयु वर्ग के बच्चों को ‘गूगल बोले एप’ के द्वारा बच्चों को पढाई में रूचि व बौद्धिक शक्ति में विस्तार के उद्देश्य बताते हुये बीआरसी आर एस धुर्वे ने शिक्षकों को ‘बोलो एप डाउनलोड मोबाइल में कर एप की संचालन की विधि व स्कूलों में शिक्षकों द्वारा दिये जाने वाले ज्ञान से संबंधित जानकारी का प्रशिक्षण दिया ।

 

 

नायब तहसीलदार सारिका रावत ने शिक्षकों से कहा आप अपने बच्चों और आम जनता तक इस एप को पहुंचाएं, यह भी कहा कि लोगों के पास एंड्राइड मोबाइल है। साथ ही आंगनबाड़ी, पंचायत और अन्य विभागों के कर्मचारियों को भी यह मोबाइल उपलब्ध कराया गया है। इन सबको प्रेरित करें वे अपने मोबाइल में इस एप को डाउनलोड कर लें। इस दौरान बीएसी लखनलाल अहिरवार , जनशिक्षक गंगाराम धुर्वे , सरपंच रामसिंह लोधी , जनशिक्षक गोपाल सिंह ठाकुर , पर्यवेक्षक राधा पाली आदि मौजूद रहे ।

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING