केजीएफ के पहले अध्याय की अपार सफ़लता के बाद, अब केजीएफ के दूसरे अध्याय का समय है!

  • 13 March,2019
  • 332 Views
केजीएफ के पहले अध्याय की अपार सफ़लता के बाद, अब केजीएफ के दूसरे अध्याय का समय है!

मुंबई:  केवल दक्षिण भारत से ही नहीं बल्कि केजीएफ (KGF- 1) के पहले अध्याय को देश भर से शानदार प्रतिक्रिया करने के बाद, पैन इंडिया फिल्म अब दूसरे भाग के सफ़र के लिए तैयार है। पहले अध्याय के साथ धूम मचाने के बाद, केजीएफ के निर्माताओं ने मुहूर्त शॉट के साथ दूसरे अध्याय के शूटिंग की शुरु कर दी है।

 

फ़िल्म के प्रमुख अभिनेता कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash)  और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) सहित केजीएफ की टीम ने एक मंदिर में सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद ले कर केजीएफ के दूसरे अध्याय का शुभारंभ कर दिया है।

 

बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों को शानदार विसुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और प्रभावशाली डायलॉग के साथ, फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी।

 

 

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ अध्याय 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं।

 

 

भारत में 2460 स्क्रीन के साथ कन्नड़ फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 1500 हिंदी स्क्रीन , 400 कन्नड़ स्क्रीन, 400 तेलुगु स्क्रीन, 100 तमिल स्क्रीन, 60 मलयालम स्क्रीन शामिल थी।

 

 

 

 

केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है। केजीएफ और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है।

 

 

 

Author : Ankit Gupta

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING