सुपरस्टार महेश बाबू ने कैंसर से जूझ रही अपनी फैन गर्ल से की मुलाक़ात

  • 20 March,2019
  • 214 Views
सुपरस्टार महेश बाबू ने कैंसर से जूझ रही अपनी फैन गर्ल से की मुलाक़ात

मुंबई: सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने प्रशंसकों की मदद करने की हर संभव कोशिश करते है। इतना ही नहीं, सुपरस्टार अपने प्रशंसकों से मिलने या उनके साथ बातचीत करने का भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते है।

 

हाल ही में, अभिनेता ने फिर से श्रीकाकुलम की रहने वाली परवीन नाम की एक युवा लड़की की इच्छा पूरी की है, जो कैंसर से पीड़ित है। महेश बाबू ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया और वह अपने पसंदीदा स्टार से मिल कर बेहद खुश नज़र आ रही थी। अभिनेता ने ‘महर्षि’ के सेट पर उनसे मुलाकात की और शीघ्र ही उनका स्वस्थ ठीक होने की कामना की है।

 

 

इससे पहले पिछले साल, सुपरस्टार ने रामोजी फिल्म सिटी में महर्षि के सेट पर अपनी 106 वर्षीय प्रशंसक से मुलाकात की थी। 106 वर्षीय की यह महिला आंध्र प्रदेश के एक शहर राजमुंदरी की निवासी है, जो फ़िल्म भारत एनन नेनु में उनके मुख्यमंत्री की भूमिका देख कर मंत्रमुग्ध हो गयी थी। फ़िल्म में अभिनेता का किरदार देख कर महिला उन्हें असली मुख्यमंत्री समझ बैठी थी।

 

परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए महेश बाबू हमेशा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालना कभी नहीं भूलते है। अभिनेता लंबे समय से अमेरिका में थे, जहां उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के बीच अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक़्त बिताया।

 

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

 

 

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।

 

 

अपनी आखिरी फ़िल्म भारत एनन नेनु के लिए, महेश बाबू को न केवल आलोचकों और दर्शकों से अपार प्रशंसा प्राप्त हुई थी, बल्कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में भी सफल रही थी।

 

महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म महर्षि में बहुत दुबले और मजबूत किरदार में नज़र आएंगे जो अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : Ankit Gupta

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING