एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” की जान्हवी मित्तल ने ‘Aakhri Saas’ के लिए प्रशंसकों से मांगे दिलचस्प आईडिया, देखिए यह वीडियो!

  • 22 April,2019
  • 154 Views
एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” की जान्हवी मित्तल ने  ‘Aakhri Saas’ के लिए प्रशंसकों से मांगे दिलचस्प आईडिया, देखिए यह वीडियो!

नई दिल्ली: स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले अपने आगामी शो “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” में एक आदर्श बहू जान्हवी मित्तल की भूमिका निभा रही श्रेनु पारिख ने सोशल मीडिया पर ‘Aakhri Saas’ नामक एक दिलचस्प अभियान शुरू किया है। इस अभियान में शो की नायिका जान्हवी अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल के माध्यम से जनता से अपनी सास को परेशान करने के लिए उनसे आइडिया ले रही है, जो सास-बहू के कड़वे-मीठे रिश्ते की तरफ़ इशारा करते है।

 

 

श्रेनू ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने फ़ॉलोवेर्स को बता रही है कैसे वह स्टार प्लस पर सोमवार को शो के प्रसारित होने से पहले, आदर्श बहू की भूमिका को थोड़ा मज़ेदार ट्विस्ट देना चाहती है।

 

जनता से आईडिया की मांग करते हुए, श्रेनु ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,”Guys lets have some fun and get our thinking hats on with some innovative ideas for Janhvi and her Saas with ‘Aakhri Saas’ and let’s get going

 

इससे पहले, श्रेनु ने अपने आने वाले शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनके प्रशंसक उन्हें एक अलग अवतार में देखकर आश्चर्यचकित थे, क्योंकि वह अब तक उन्हें एक आदर्श बहू के किरदार में ही देखते आये है। शो के निर्माताओं ने अभी तक अभिनेताओं और कहानी के प्रति गोपनीयता बरकरार रखी है, लेकिन अपने दिलचस्प अभियान और शो के प्रोमो के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है।

 

प्रचार के पहले चरण के लिए, श्रेनु को राजस्थान के उदयपुर में 1000 साल पुराने सास बहू मंदिर में मीडिया के भँवर के बीच आशीर्वाद मांगते देखा गया और इस भूले भटके मंदिर को उजागर करने की पहल के लिए वाहवाही बटोरते हुए नज़र आई।

 

जान्हवी मित्तल का किरदार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जहाँ हैशटैग #JanviviVsJanhvi के साथ जान्हवी कपूर के साथ उनकी तुलना की जा रही है और जनता दोनों जान्हवी पर अपना प्यार बरसा रही है।

 

इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद, श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ लौट रही हैं जिसमें मुख्य नायिका ही खलनायिका है। श्रेनु के अलावा, ज़ैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होने वाला,  “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

 

 

VIDEO:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Mittal (@shrenuparikhofficial) on


 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING