UP:बस्ती में तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत

  • Line : Ashok Chaudhary
  • 15 May,2019
  • 507 Views
UP:बस्ती में तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत

बस्ती: उत्तर प्रदेश में जनपदब के कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन साल की मासूम को अगवा कर हैवानियत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। परिजनों के अनुसार मंगलवार की रात करीब तीन बजे जब मां की आंख खुली तो बिटिया बिस्तर से गायब मिली। परिजनों को सूचना देने के साथ गांव में खोजबीन शुरू हुई। कोई सुराग न लगने पर थाने पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी दी। पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति को देर रात कुछ लोगों ने देखा था। संदेह के आधार पर सक्रिय हुई पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक शख्स को दबोच लिया।

 

 

सूत्रों की मानें तो सख्ती से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे पीड़िता के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर स्थित बाग में एक पेड़ के पास से मासूम को बरामद किया गया। उसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था। शरीर सुन्न पड़ा था।

 

पुलिस ने तत्काल महिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर करने की तैयारी चल रही है। थानाध्यक्ष जयप्रकाश दुबे ने बताया कि परिजनों के थाने पर आने के बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मासूम को बरामद कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह साफ होगी।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING