loading...

UP:लखनऊ में मेवा बेच रहे कश्मीरियों की पिटाई, वीडियो वायरल

  • 07 March,2019
  • 236 Views
UP:लखनऊ में मेवा बेच रहे कश्मीरियों की पिटाई, वीडियो वायरल

लखनऊ: डालीगंज चौराहे के पास मेवा बेच रहे कश्मीरियों की बुधवार को कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देर रात एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

इंस्पेक्टर हसनगंज धीरज शुक्ला के मुताबिक डालीगंज पुल के पास बुधवार दोपहर तीन कश्मीरी मेवा बेच रहे थे। आरोप है कि इस बीच कुर्ता पैजामा पहने पहुंचे कुछ युवकों ने उनसे कहा कि कश्मीर के हो यहां कैसे मेवा बेच रहे हो। इस पर जम्मू कुलगाम के चिलरनूराबाद निवासी मो. अफजल नायक पुत्र अब्दुल सत्तार ने कहा कि वह करीब आठ-10 साल से यहां पर आकर मेवा बेचता है। उसके साथ अन्य साथी भी आते हैं।

 

इसके बाद आरोपितों ने कश्‍म‍ीरियों को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े और हमलावरों का विरोध किया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इस बीच हमलावर युवकों ने कश्मीरियों से पहचान पत्र मांगा। पहचानपत्र दिखाने पर कश्मीरी चले गए।

 

 

पुलिस मो. अफजल को थाने लेकर पहुंची। हमले से कश्मीरी दहशत में हैं। पुलिस ने पीडि़त मो. अफजल से पूछताछ की। रात में अफजल की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि देर रात एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बाकि हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING