सोनभद्र कांड: मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर चुनार गेस्ट हाउस में रखा गया, पूरी रात रुकेंगी यहीं

  • Line : kapil patel
  • 19 July,2019
  • 152 Views
सोनभद्र कांड: मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर चुनार गेस्ट हाउस में रखा गया, पूरी रात रुकेंगी यहीं

लखनऊ: 17 जुलाई को भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज सोनभद्र का दौरा करेंगी| सोनभद्र में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी में घायल हुए लोगों से मिलेंगी|

 

 

लाइव

 

मिर्जापुर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के कार्यकर्ता चुनार गेस्ट हाउस में धरने पर बैठे। उन्हे आज नारायणपुर में पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था, जबकि वह सोनभद्र के फायरिंग मामले के पीड़ितों से मिलने के लिए जा रही थीं।

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनार गेस्ट हाउस में जानबूझकर बिजली कटौती का आरोप लगाया; उन्होने कहा कि “वे प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान करना चाहते हैं ताकि हम जगह छोड़ दें। लेकिन हम यहां रात मोमबत्तियों के साथ बिताएंगे और अपना विरोध जारी रखेंगे।”

 

 

 

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है,उत्तर प्रदेश सरकार की ड्यूटी है अपराधियों को पकड़ना।
मेरा कर्तव्य है अपराध से पीड़ित लोगों के पक्ष में खड़े होना। भाजपा अपराध रोकने में तो नाकामयाब है मगर मुझे मेरा कर्तव्य करने से रोक रही है। मुझे पीड़ितों के समर्थन में खड़े होने से कोई रोक नहीं सकता। कृपया अपराध रोकिए!

 

 

सोनभद्र हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस द्वारा हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रदर्शन।

 

 

मिर्जापुर: प्रियंका गांधी और पार्टी कार्यकर्ता चुनार गेस्ट हाउस में धरने पर बैठे। प्रियंका गांधी ने कहा कि “मैं सोनभद्र जाऊंगी (जहां जमीन विवाद को लेकर 10 लोगों ने गोलीबारी की) और पीड़ितों से मुलाकात करूँगी| उन्होने कहा कि मैं जब तक पीड़ित परिवारों से नहीं मिलूंगी, तब तक नहीं जाऊंगी| इस प्रदेश की कानून व्यवस्था कहाँ है….?

 

 

 

 

 

प्रियंका गांधी को Sonbhadra जाने से रोका, वाराणसी में ही सड़क पर धरने पर बैठ गईं. ज़मीन के मामले में सोनभद्र में 10 लोगों की हो चुकी है हत्या

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को रास्ते में रोक लिया गया. इसके विरोध में प्रियंका गांधी मिर्जापुर में ही धरने पर बैठ गई हैं| प्रियंका गांधी के साथ नके समर्थक भी सड़क पर बैठे हैं|  उनके समर्थकों ने यूपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की| बता दें कि, 17 जुलाई को सोनभद्र जिले में भूमि विवाद को लेकर हुई हिंसा में 10 लोगों की हत्या हो गई थी, जबकि 24 से भी अधिक लोग घायल हो गए थे|

 

 

 

मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया, बोलीं- जहां भी ले जाएंगे, वहां जाऊंगी

प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने नारायणपुर में हिरासत में लिया|  वह सोनभद्र में गोलीबारी मामले के पीड़ितों से मिलने के लिएजा रही थी| प्रियंका गांधी ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि वे मुझे कहां ले जा रहे हैं, हम कहीं भी जाने के लिए तैयार हैं।’

 

 

 

 

नारायणपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बस पीड़ितों के परिवारों (सोनभद्र फायरिंग मामले) में जाना और उनसे मिलना चाहती हूं, मैंने यहां तक ​​कहा कि मेरे साथ केवल 4 लोग जाएंगे। प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है..? .हम शांति से यहाँ बैठना जारी रखेंगे..

 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में 17 जुलाई को जमीनी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंचीं। यहां बीएचयू के ट्रामा सेंटर अस्पताल जाकर उन्होंने सोनभद्र हत्याकांड में गंभीर रूप से घायल लोगों से उनका हाल जाना। इसके बाद सोनभद्र जाने के लिए उनका काफिला रवाना हुआ लेकिन मिर्जापुर जिले के नारायणपुर में कमिश्नर मिर्जापुर के निर्देश पर प्रियंक गांधी का काफिला रोक दिया गया। इसके बाद वह मिर्जापुर की नरायणपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गई हैं। सोनभद्र जिलाधिकारी ने धारा 144 का हवाला दिया है।

 

 

 

 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश पूर्व के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 17 जुलाई को सोनभद्र में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में घायल हुए लोगों से मिलीं।

 

 

 

 

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी पहुँच चुकी है। वह 17 जुलाई को सोनभद्र में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी में घायल हुए लोगों से मिलेंगी।

 

 

 

 

 

17 जुलाई को भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज सोनभद्र का दौरा करेंगी। कांग्रेस महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश) प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी पहुंच गई हैं. वह सोनभद्र में ज़मीन से जुड़े विवाद में 17 जुलाई को की गई गोलीबारी में ज़ख्मी हुए लोगों से मुलाकात करेंगी.

 

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING