loading...

देवरिया: विनोद जायसवाल को बसपा ने घोषित किया देवरिया का लोकसभा प्रभारी,

  • 10 February,2019
  • 103 Views
देवरिया: विनोद जायसवाल को बसपा ने घोषित किया देवरिया का लोकसभा प्रभारी,

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बसपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज करते हुए रविवार को देवरिया सीट से लोकसभा प्रभारी घोषित कर दिया। विनोद जायसवाल को पार्टी ने लोकसभा प्रभारी बनाया है। इसकी घोषणा शहर के पुरवां में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में गोरखपुर-बस्ती मंडल के मुख्य जोन इंचार्ज इंदल राम ने की। इस दौरान नियाज अहमद के समर्थकों के विरोध के कारण काफी गहमा-गहमी रही।

 

विनोद जायसवाल के लोकसभा प्रभारी बनाए जाने की घोषणा होते ही नियाज अहमद के समर्थकों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। ये लोग बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध कर रहे थे। इनका आरोप था कि 2014 के लोकसभा चुनाव में नियाज अहमद ने गोरखपुर मंडल की सभी सीटों से चुनाव लड़ने वाले बसपा के प्रत्याशियों में सर्वाधिक मत प्राप्त किया था।

 

इसके बावजूद उनका टिकट काटकर कर बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने विरोध में पर्चे भी बांटे। नियाज अहमद के समर्थकों ने जहां कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शन किया वहीं उन्होंने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित अपने आवास पर समर्थकों के साथ बैठक की। नियाज सोमवार को पत्रकारवार्ता कर अपनी आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे।

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING