पुलवामा आतंकी हमले पर बोले पाकिस्तान के PM इमरान खान, भारत सरकार हम पर हमला करेगा तो हम जवाबी कार्रवाई करेंगे

  • Line : kapil patel
  • 19 February,2019
  • 321 Views
पुलवामा आतंकी हमले पर बोले पाकिस्तान के PM इमरान खान, भारत सरकार हम पर हमला करेगा तो हम जवाबी कार्रवाई करेंगे

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के आरोपों पर सवाल उठाया और कहा कि उनका देश स्थिरता चाहता है ना कि आतंकवाद । प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले में किसी भी तरह की शिरकत से इंकार करते हुए कहा, “अगर हिन्दुस्तान ने हम पर हमला किया, तो हम पलटवार करेंगे. पुलवामा आतंकवादी हमले पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का बयान|  उन्होंने कहा कि, मेरा बयान भारत सरकार के लिए है आप (भारतीय सरकार) ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान सरकार को दोषी ठहराया है.

 

 

पाकिस्तान के पीएम ने कहा,  यह हमारे हित में है कि हमारी धरती से कोई भी हिंसा न फैलाए। मैं भारतीय सरकार से कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान से किसी के खिलाफ सबूत मिलने पर हम कार्रवाई करेंगे। खान ने कहा, “किसी भी तरह की तफ्तीश के लिए तैयार हैं… अगर हिन्दुस्तान कोई सबूत देता है, तो हम दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी देते हैं.

 

इमरान खान  ने कहा, पाकिस्तान को इससे क्या फ़ायदा है…? क्यू पाकिस्तान करेगा इस स्टेज के उपर जब पाकिस्तान स्टेबिलिटी की तरफ जा रहा है…? उन्होने कहा कि, यदि आप (भारतीय सरकार) सोचते हैं कि आप हम पर हमला करेंगे और हम जवाबी कार्रवाई के बारे में नहीं सोचेंगे, तो हम जवाबी कार्रवाई करेंगे।  इमरान खान ने कहा हम सभी जानते हैं कि युद्ध शुरू करना मनुष्यों के हाथ में है, जहाँ यह हमें ले जाएगा जो केवल परमेश्वर जानता है। इस मुद्दे को बातचीत के जरिए हल किया जाना चाहिए।

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING